बच्चों के विवाद में हुआ खूनी संघर्ष: जमकर चले लाठी डंडे

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के मामूदनगर में बच्चों बच्चों के बीच किसी सामान को लेकर हुए विवाद के बाद एक पक्ष के दबंग लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर लाठी डंडों लोहे की रोड से हमला बोलते हुए जमकर मारपीट कर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। दबंग परिवार के लोगों द्वारा घर में घुसकर किए गए हमले में दूसरे पक्ष की महिलाएं समेत परिवार के कई लोग पत्थर लगने से घायल होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा खूनी संघर्ष के बीच पथराव में घायल दोनों ही पक्षों के लोगों को आनन फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों का उपचार जारी है। तो वही पुलिस घर में घुसकर मारपीट कर पथराव करने वाले दबंग परिवार के लोगों को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल पूरी घटना रोरावर इलाके के महबूबनगर की है। जहां बच्चों बच्चों के बीच किसी सामान को लेकर हुए विवाद में देखते ही देखते दोनों ही पक्षों के बड़े लोग आमने-सामने आ गए। इसके उपरांत दोनों ही ओर से एक दूसरे के ऊपर जमकर पथराव किया और दोनों ही पड़ोसियों के बीच खूनी संघर्ष होते हुए जमकर लाठी डंडे चले और इस हादसे में दोनों ही पक्षों की तरफ ओर कई लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके चलते मौके पर अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया गया। इधर पूरे मामले में अस्पताल में भर्ती घायल प्रथम पक्ष नन्ने दूध वाले ने बताया की गली में परचून की दुकान कर रहे पड़ोसी से उसके बच्चे कुछ सौदा खरीदने गए थे। जिसको लेकर आपस में बच्चों बच्चों का विवाद हो गया था। इसी को लेकर दबंग पड़ोसी द्वारा उसके घर में घुसकर लाठी डंडे लोहे के सदियों से हमला बोलते हुए पथराव कर दिया और उसके साथ लाठी डंडों लोहे के सरियो से हमला बोलते हुए जमकर मारपीट की गई और उसको खून से लथपथ करते हुए घायल कर दिया। जिसकी शिकायत उसके द्वारा पुलिस से की गई है।

 

उधर दूसरे पक्ष से घायल हुए व्यक्ति नसीम अहमद ने बताया पड़ोसी के बच्चों को लेकर बच्चों बच्चों में कोई विवाद हुआ था। जिसके उपरांत दोनों ही तरफ के बच्चों के बीच हुए बचाव करते हुए मामले को रफा दफा कर दिया था। लेकिन कुछ ही देर बाद दबंग पड़ोसी नन्हे खान और उसके परिवार के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर उसके घर में घुस आये और बुरी तरह उसके साथ मारपीट की, घर में घुसकर पथराव किया गया और लाठी डंडों से पीट कर उसको घायल किया गया जिसकी शिकायत उसके द्वारा इलाका पुलिस से की गई है।

जिसके बाद दोनों ही पक्षों के लोग थाने पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने दोनों ही पक्षों से तहरीर प्राप्त कर दोनों तरफ से घायल हुए लोगों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेज दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई किए जाने की बात कही हैं।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…