प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर :- शारदेन्दु पाठक

UP Special News

बदायूँ (जनमत):- विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया, साथ ही जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

डीसीबी चेयरमैन जे.के. सक्सेना ने ब्लॉक सहसवान के शुकरुल्लापुर गांव में कहा मोदी सरकार ने आपको हर घर नल जैसी योजनाओं से लोगों के घरों तक साफ पानी पहुंच रहा है। गरीबों को गैस सिलिंडर और शौचालय की सुविधाएं भी दी जा रही हैं। साथ ही जो लोग रहे गए है, योजनाओं का लाभ लेने सें उनके लिए मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी आपके बीच योजनाएं लेके आयी है।

जिला उपाध्यक्ष शारदेन्दु पाठक ने ब्लॉक इस्लामनगर के बलिपुर गांव में कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का मून मिशन- चंद्रयान-तीन भी कामयाब रहा, भारत में बड़ी बड़ी परियोजनाए के साथ देश आगे बढ़ रहा है, यही कारण है कि आज देश की अर्थव्यवस्था सबसे मजबूत स्थिति में है।

 

इस तरह विकसित भारत संकल्प यात्रा के ब्लॉक सहसवान के नरसेना गांव, ब्लॉक दहगवां के मालपुर ततेरा व कुंवरपुर चांदन गांव मे, ब्लॉक आसफपुर के जलालपुर , ब्लॉक सहसवान के गंगापुर गांव ,ब्लॉक इस्लामनगर के नगला बारह गांव, ब्लॉक बिसौली के भटपुरा व मौजमपुर गांव मे,ब्लॉक सहसवान के बसकर खालसा गांव, ब्लॉक कादरचौक के कादरचौक व लाभरी गांव में, ब्लॉक इस्लामनाग के नागर पुखरा गांव मे, ब्लॉक दहगवां के शेखूपुरा गांव में , ब्लॉक इस्लामनगर के भवानीपुर नगला गांव में आदि जगहों पर आयोजित कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि, अधिकारी कर्मचारी आदि उपस्थित रहे। ग्राम वासियों को योजनाओं की जानकारी दी गई तथा योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया गया|

REPORT- YOGESH GUPTA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…