बहन के प्रेम संबंधों से नाराज भाई ने बहन के उपर चाकू से किया हमला

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- बहन के प्रेम संबंधों से नाराज एक भाई ने खौफनाक घटना को अंजाम देते हुए अपनी सगी बहन को चाकू से ताबड़तोड़ कातिलाना हमला कर घायल कर दिया। स्थानीय लोगों की बीच बराव के बाद आरोपी भाई को पकड़कर जहां पुलिस के हवाले कर दिया गया है वहीं गंभीर हालत में घायल बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक उसके शरीर पर 25 बार से अधिक चाकू के निशान मिले हैं। साथ ही उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया एवम चिंताजनक बनी हुई है। इस घटना में स्थानीय लोगों ने भाई को पकड़कर भी उसकी धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले किया जिसके बाद भाई को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सदर कोतवाली थानां छेत्र के गौंनरिया नहर की है।

घुघली थाना क्षेत्र के हरखपुरा गांव निवासी सूरज यादव की बड़ी बहन का गाव के ही किसी लड़के के साथ प्रेम सम्बन्ध था और लड़की उसी लड़के से शादी करना चाहती थी।आरोपी भाई सूरज बहन के साथ मोटरसाइकिल पर घर से 5 किमी दूर ले जाकर कोतवाली थाना छेत्र के गौंनरिया पहुंचा और शादी की बात से नाराज होकर भाई सूरज ने सुनसान जगह देखकर अपने बहन के उपर चाकू से कातिलाना हमला बोल दिया। आरोपि सुरज ने बहन के शरीर गले मुह पर दो दर्जन बार वॉर कर दिया। इसके बाद बहन जमीन पर गिर कर तडपने लगी । स्थानीय लोगो ने आरोपी भाई को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घायल लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती करया है। जहाँ डक्टरो ने  हालत गम्भीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया

घटना के की सूचना के बाद पहुंची  पुलिस ने आरोपी सूरज को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल पहुँची। साथ ही घायल लड़की रंजना को भी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ सदर ने बताया कि लड़की की हालत को देखते हुए चिकित्सको ने उसे मेडिकल कालजे रेफर कर दिया है। सीओ ने बताया कि लड़की का गाव में ही प्रेम सम्बन्ध था जिससे भाई खफा था। सीओ ने बताया कि आरोपी को हिरासत मे लेकर बिधिक कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल स्थानीय लोगों की मदद के बाद आरोपी भाई सूरज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है इसके दृष्टिगत जिला अस्पताल के डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Reported By:- Naveen Mishra

Posted By:- Amitabh Chaubey