12 वर्षीय बच्ची को 60 वर्षीय आरोपी ने बनाया अपना “शिकार”….

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके में घर के बाहर खेल रही कक्षा 5 में पढ़ने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची को खाने-पीने की चीज का लालच देकर एक 60 वर्षीय हैवान द्वारा अपने घर ले जाकर हैवानियत की हदों को पार कर मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। 12 वर्षीय बच्ची के साथ 60 वर्षीय पड़ोसी द्वारा बलात्कार किए जाने की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच ओर आनन फानन में इलाका थाना अध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर थाने भेजा । तो वही दरिंदगी की शिकार हुई बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा हरदुआगंज निवासी पीड़ित पिता गौशाला पर मजदूरी करने के लिए गया था और परिवार की महिलाएं घर के घरेलू काम में लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर कक्षा 5 में पढ़ने वाली 12 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर गली में खेल रही थी। तभी बच्ची को गली में अकेले खेलते हुए देख सिलाई मशीन ठीक करने का कार्य करने वाला एक 60 वर्षीय पड़ोसी रशीद खान बच्ची के पास पहुंचा और राशिद खान उसको जबरदस्ती खींचकर अपने साथ अपने घर ले गया।जहां उसके द्वारा बच्ची को कमरे के अंदर बंद करके जबरदस्ती उसको अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार किया। बलात्कार के बाद दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची दर्द से तड़पते हुए खून से लथपथ होकर घर पहुंची और परिजनों को बताया कि जब वह गली में खेल रही थी। तभी पड़ोस के रहने वाले राशिद खान उसके पास पहुंचा और खाने-पीने की चीज और रुपए देने का लालच देते हुए उससे कहा चल मेरे साथ गंदी बात करेंगे। गंदी बात करने की बात पर उसने उसके साथ जाने से मना कर दिया। जब उसने उसके साथ जाने से मना कर दिया। तो वह जबरदस्ती उसको अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के मुंह से पड़ोसी द्वारा बलात्कार किए जाने की बात सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गया और उनके होश उड़ गए। बच्ची के मुंह से इतना सुनते ही परिवार के लोग दरिंदे के घर पहुंचे और उसको मौके से पकड़ते हुए 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर 112 नंबर पुलिस और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की गिरफ्त में आरोपी को अपनी हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया और बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

क्षेत्राधिकार अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 दिसंबर 2023 को थाना हरदुआगंज क्षेत्र से एक बालिका के साथ दुष्कर्म होने का प्रकरण पुलिस के प्रकाश में आया था। दुष्कर्म का प्रकरण संज्ञान में आते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी लड़के को हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया।तो वहीं दुष्कर्म पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है। थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हैं।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…