50 हजार के इनामियाँ गौ तस्कर का पुलिस ने किया “एनकाउंटर”…

UP Special News

एटा  (जनमत):-  यूपी के एटा के  करीब 5 महापूर्व कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर में गौशाला से गोवंशों को निकाल कर की गई गोकशी की घटना में वांछित चल रहा 50 हजार का इनामियाँ गौ तस्कर को बीती रात थाना कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान पुलिस और गौतस्कर में मुठभेड़ हो गयी मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल घायल हो गया जिसे घायल अबस्था में गिरफ्तार किया।50 हजार का इनामियाँ गौतस्कर को पुलिस ने घायल अबस्था में एटा मैडीकल कॉलेज में भर्ती कराया।गिरफ्तार अभियुक्त की जामातलाशी के दौरान मौके से 1 अवैध तमंचा, 03 जिंदा,04 खोखा कारतूस, नगदी एवं 01 ईको कार पुलिस ने बरामद की।

आपको बतादें की जनपद एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव लखमीपुर गांव में करीव 6 माह पूर्व गौशाला से गौवंशों को निकालकर उनकी निर्मम हत्या कर दी थी । घटना में बांछित चल रहा 50 हजार का इनामियां गौतस्कर खालिद को 28 दिसम्बर 2023 की रात को थाना कोतवाली देहात पुलिस एवं एसओजी टीम द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान मरथरा चौकी क्षेत्र में जिरिसमी नहर के पास एक ईको कार अमापुर की तरफ से एटा की तरफ आती हुई दिखाई दी जिसमे दो व्यक्ति सवार थे। पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो, व्यक्तियों द्वारा कार को भगाने का प्रयास किया गया,.

घेराबंदी के कारण कार को भगा ले जाने में असमर्थ रहने पर, दोनो अभियुक्तों द्वारा पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया गया, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ फायरिंग में 01 अभियुक्त जनपद अमरोहा निवासी खालिद के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसको मौके से पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर, उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। दूसरा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

REPORT- NANDKUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…