हैवान पति की क्रूरता ने की सारी हदें “पार”…

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा के कस्बा लोधा में दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने क्रूरता की सारी हदें पार दीं। पति  ने अपनी पत्नी को घर के अंदर कई दिन तक बंधक बनाकर रखा और इतना ही नहीं पत्नी को कई दिन तक न केवल भूखा प्यासा रखा गया बल्कि उसके पति ने उसे जिंदा जलाकर मारने की भी कोशिश की गई । इतने पर भी जब पति का मन नहीं भरा तो पत्नी के खाना मांगने पर पति द्वारा पत्नी को घर के पालतू कुत्ते से उसे कटवा दिया जाता।

पीडिता की नानी के मुताबिक करीब तीन साल पहले बेटी और दामाद की मौत के बाद अपनी नातनी कविता की शादी अलीगढ़ के थाना लोधा कस्बा के रहने वाले दिनेश कुमार से की गई थी। शारदा देवी का आरोप है कि शादी मे दिए गए दहेज से दिनेश नाखुश था जिसकी वजह से आए दिन उसका पति अपनी पत्नी से मारपीट कर उसका मानसिक उत्पीड़न भी करता था।

इस दौरान कविता ने एक बेटे को जन्म दिया जिसकी बीमारी के चलते मौत हो गई। लेकिन दहेज मे रुपयों की मांग पूरी न होने पर पिछले कई दिनों से कविता के साथ मारपीट कर रहा था। जब किसी तरह उन्हें इस बात की जानकारी मिली तो उसके बाद दिल्ली से लोधा पहुंची, तो उसके बाद दिनेश और उसके परिजनों ने उनके साथ अभद्रता की गई। तो शारदा देवी ने थाना लोधा पुलिस से मदद मांगी तब जाकर कविता को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। जहाँ पीडिता का उपचार जारी है.

Posted By:- Ankush Pal…

Reported By:- Ajay Kumar..