बाहरी प्रत्याशी को भगाओ की आवाज हो रही तेज

UP Special News

भदोही (जनमत):- भदोही लोकसभा से सभी पार्टी के प्रत्याशियों को घोषणा होने के बाद लगातार बाहरी प्रत्याशी भगाओ की आवाज तेज होते जा रही हैं। भाजपा से मंझवा विधायक डॉ विनोद बिंद और कांग्रेस व समाजवादी गठबंधन से ललितेश पति त्रिपाठी तथा बसपा से अतहर अंसारी को उम्मीदवार बनाया गया हैं। बाहरी भगाओ भदोही बचाओ मुद्दा को लेकर लगातार बाहरी प्रत्याशियों से नाराजगी भदोही में देखने को मिल रही हैं। ऐसे में ज्ञानपुर जिला पंचायत सदस्य मुनेश्वर प्रसाद गुप्ता ने बाहरी प्रत्याशियों के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहाकि बाहरी प्रत्याशियों द्वारा भदोही के विकास कार्य में बाधा उत्पन्न किया गया हैं।

श्री गुप्ता ने कहा कि वह हमेशा भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में उपस्थित रहते हैं और भविष्य में भी वह भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर रहेंगे लेकिन बात अगर भदोही के विकास की करें तो बाहरी प्रत्याशी सिर्फ अपना विकास करते हैं चुनाव जीतकर वह लोगो के बीच नही दिखाई देते। बाहरी प्रत्याशी को स्थानीय समस्याओं के विषय में कोई जानकारी नहीं होता है।

यदि भाजपा स्थानीय नेता को लोकसभा भेजा होता तो आज लोकसभा भदोही में स्वास्थ्य, शिक्षा, चीनी मिल, गंगा ओवर ब्रिज जैसे अन्य कई कार्य जो कि भदोही के लिए आवश्यक हैं वह जरूर पूरा हुआ होता। यदि भाजपा लोकसभा से अपना उम्मीदवार बदल दें तो भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ अपनी जीत हासिल करेंगी लेकिन बाहरी प्रत्याशी को लाकर भदोही वासियों के साथ तथा भदोही के विकास को उपेक्षित करने का कार्य किया जा रहा हैं।

Report by – Annad Tiwari

Published by – Manoj Kumar