गाड़ी पार्किंग को लेकर घरातियों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा

CRIME

कौशांबी/जनमत। पार्किंग को लेकर बारातियों के साथ गांव के लोगों ने जमकर मार पीट की, उनको दौड़ा दौड़ा कर डंडों से पीटा। इतना ही नही गाड़ियों में भी तोड़ फोड़ की गई। कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पुलिस के पहुचने पर आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बतादें कि घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के लुकिया गाँव की है। जहाँ पर बीती रात मंझनपुर तहसील अंतर्गत गुरौली गाँव से रवि गौतम लुकिया गाँव बारात लेकर गए थे। गाँव के बाहर एक सबमर्सिबल के सामने सभी गाड़िया खड़ी थी। थोड़ी देर बाद गांव के ही रहने वाला एक युवक आया, और सबमर्सिबल के सामने से गाड़ियों को हटाने के लिए कहने लगा। बारातियों ने कहा कि डीजे ख़राब हो गया है। थोड़ी देर में हटा लेते है। इसी पर दोनों लोगो मे बहस होने लगी। विवाद इतना बढ़ा की सबमर्सिबल स्वामी ने फ़ोन कर और लोगो को बुला लिया। बुलेट गाड़ी से आए दबंगो ने लाठी- डंडों से सभी को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नही कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए।

सूचना पर पुलिस पहुची तो दबंग मौके से भाग निकले। पुलिस ने घायल बारातियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं क्षेत्राधिकारी सिराथू द्वारा बताया गया है कि गाड़ी खड़े करने के विवाद में बारातियों और घारातीयों में झगड़ा हुआ है जो चोटिल हुए हैं उन्हें अस्पताल भेज दिया गया है जैसे ही तहरीर मिलती है उस आधार पर मुकदमा लिख कर विधिक कार्रवाही की जाएगी।

Report by – Rahul Bhatt

Published by – Manoj Kumar