पुरानी जमीनी रंजिश कों लेकर, वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या

CRIME UP Special News

बलरामपुर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरैया थाना क्षेत्र में एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप मृतक के पाटीदारों पर लगा है। पुलिस जांच में दोनों के बीच पुरानी जमीनी रंजिश हत्या की वजह बताई जा रही है। मामला थाना हरैया क्षेत्र के फकीरीडीह गांव का है। जहां के रहने वाले हनुमान शौच के लिए खेत पर गए हुए थे तभी उन्हें अकेला पाकर उनके ही पाटीदारों ने उनपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

मारपीट में हनुमान गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में उन्हें ठेले से अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन हनुमान की मौत हो गई। मृतक की भतीजी केसरी देवी ने पाटीदारों आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले साल पाटीदारों ने उन्हें भी मारा पीटा था और आज मृतक को अकेला पाकर उसको पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है।

पूरे मामले पर सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि हरैया थाना क्षेत्र के फकीरीडीह गांव में दो पाटीदारों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है इसमें हनुमंत नाम के व्यक्ति की मौत हो गई है मृतक के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसमें दो नामजद अभियुक्त हैं इसमें एक की गिरफ्तारी कर ली गई है जबकि दूसरे को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Reported By:-Gulam Nabi