भदोही  से अवैध शराब  के साथ पांच शराब तस्कर हुए गिरफ्तार…

UP Special News

भदोही (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस ने पांच ऐसे अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो लग्जरी कारों से राजस्थान से बिहार अंग्रेजी शराब की तस्करी करते थे। पुलिस ने दो लग्जरी कार से 38 पेटी अवैध शराब ,दो तमंचा बरामद किया गया है । निकाय चुनाव के दृष्टिगत क्राइम ब्रांच और ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी उसी दौरान यह दोनों कारें पकड़ी गई है।दाे लग्जरी कारों में लदी मिली अवैध शराब ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत निकाय चुनाव के दृष्टिगत ब्रांच और ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी.

उसी दौरान जब दो लग्जरी कारों को रोका गया तो उनमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदी हुई थी। पुलिस ने गाड़ियों से 38 पेटी शराब और दो तमंचा बरामद किया है।दोनों गाड़ियों में 5 शराब तस्कर पकड़े गए हैं। पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि पकड़े गए शराब तस्कर राजस्थान से बिहार राज्य शराब यह बड़ी खेप लेकर जा रहे थे पुलिस चेकिंग से बचने के लिए करते थे लग्जरी कार का इस्तेमाल लग्जरी गाड़ियों से तस्करी इसलिए करते थे कि पुलिस से चेकिंग के दौरान बचा जा सके पुलिस ने बताया कि पकड़े गए शराब तस्करों पर पूर्व में राजस्थान में कई आपराधिक मुकदमें पंजीकृत हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने राजस्थान के रहने वाले अजीत सिंह ,अनिल कुमार, भूपेंद्र यादव, नवीन कुमार यादव और दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया है उन्होंने कहा कि इन सभी का अपराधिक इतिहास भी है राजस्थान में कई मुकदमें गिरफ्त में आए तस्करों पर पंजीकृत हैं.

REPORT- ANAND TIWARI… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…