मामा को भांजे ने धारदार हथियार से उतारा “मौत के घाट”….

UP Special News

सीतापुर (जनमत) :-  यूपी के सीतापुर कोतवाली क्षेत्र से है जहाँ पालिका वार्ड बन्नी में बीती रात पचास वर्षीय अधेड़ मामा को भांजे ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होने के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पुलिस अधीक्षक , क्षेत्राधिकारी , कोतवाल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजा।
बन्नी वार्ड निवासी श्याम बिहारी (52) पुत्र जगन्नाथ मंगलवार की रात अपने घर की ऊपरी मंजिल के कमरे में सो रहा था। रात के किसी समय घर में ही रह रहे उसके भांजे अमरेंद्र (35) पुत्र सियाराम ने धारदार हथियार से श्यामबिहारी की गला काट कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के पीछे संपत्ति विवाद को वजह बताया जा रहा है।

वहीँ घर में रह रही उसकी बहन कुसमावती के अनुसार श्यामबिहारी की पत्नी का निधन तीन वर्ष पूर्व हो गया था तथा उसकी कोई संतान नहीं थी। बीते करीब पंद्रह सालों से कुसमावती अपने परिवार के साथ भाई के घर में ही रह रही थी। श्यामबिहारी ने कुसुमावती के बेटे और अपने भांजे को गोद ले रखा था और संपत्ति को वसीयत भी कर दी थी , किंतु किन्ही कारणों के चलते श्यामबिहारी ने भांजे के नाम की गई वसीहत को कुछ दिन पूर्व निरस्त करा दिया था तथा अपनी शादी तय कर ली थी। जो आगामी नवरात्र में होनी थी। वसीयत निरस्त होने के बाद अपना भविष्य अंधकारमय देख कर शायद अमरेंद्र ने अपने सगे मामा को मौत के घाट उतार दिया।

REPORT- ANOOP PANDEY…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..