मामूली विवाद में युवक पर हुआ “धारदार” हथियार से “हमला”…

UP Special News

भदोही (जनमत) :-  भदोही जिले के स्थानीय कोतवाली के भदोही नगर के मोहल्ला कजियाना में गुरुवार को सुबह 6 बजें बच्चों के विवाद और पूर्व में चल रहे मुकदमे के खर्च को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें धारदार हथियार से एक व्यक्ति पर हमला बोल दिया गया। उसे गंभीर चोटें आई हैं। वहीं बीच बचाव के लिए आए दो युवक भी मामूली रुप से घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया।

पुलिस को दिए गए तहरीर उक्त मोहल्ला निवासी लियाकत कुरैशी पुत्र स्व. अब्दुल मजीद कूरैशी ने बताया कि एक पक्ष के नेहाल कुरैशी, इरफान कुरैशी पुत्र स्व. नज़ीर कुरैशी, नाना उर्फ अफसर कुरैशी पुत्र असलम कुरैशी निवासी कजियाना बच्चो के विवाद व पूर्व में चल रहे मुकदमे में खर्च को लेकर मेरे घर आएं। जान से मारने की नियत से अकरम कुरैशी पुत्र स्व.मजीद कुरैशी पर हमला बोल दिया। जिसके उनके हाथ, पैर और घुटने में गंभीर चोटें आ गई। हालांकि बीच बचाव करने आए तौफिक कुरैशी व तौसीफ कुरैशी पुत्र हाजी अख्तर कुरैशी को भी हल्की-फुल्की चोटें लगी। गंभीर रूप से घायल अकर को आनन-फानन में इलाज के लिए महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

मोहल्ले में पहुंचकर पुलिस ने नेहाल कुरैशी को गिरफतार कर लिया। एमबीएस अस्पताल में इलाज के बाद तौफिक व तौसीफ को घर भेज दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल अकरम को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी नेहाल को गिरफतार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Anand Tiwari, Bhdohi.