दबंगों की पिटाई से वृद्ध की अस्पताल में मौत

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई जिले में एक रोडरेज की घटना सामने आई है जहां पर बाइक से जा रहे एक वृद्ध व्यक्ति की बाइक की रगड़ दूध लेकर जा रहे साइकिल सवार युवक से हो गई। बाइक की रगड़ के बाद दूध फ़ैल जाने से गुस्साए युवक और उसके साथियों ने बाइक सवार वृद्ध व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी।पिटाई से गंभीर रूप से घायल वृद्ध व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर जीवन और मौत से संघर्ष करने के बाद वृद्ध व्यक्ति की मृत्यु हो गई।पुलिस ने मौत के बाद चार आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है|

रोडरेज की वारदात का यह मामला सांडी थाना इलाके का है।यहां पर लक्षणपुरवा गांव के रहने वाले 58 साल के राकेश अग्निहोत्री बाइक से अपने घर जा रहे थे।रास्ते में घटकना गांव के पास उनकी बाइक साइकिल से दूध लेकर जा रहे रत्नेश नामक युवक से उनकी बाईक से रगड़ लग गई। बाइक और साइकिल की रगड़ के बाद रत्नेश की साइकिल गिर गयी और उसका दूध सड़क पर फैल गया। जिससे गुस्साए रत्नेश ने राकेश को सड़क पर पकड़ लिया और मारपीट करने लगा। आरोपी युवक के बुलाने पर उसके गांव के डेरी वाला और दो युवक और आ गए जिन लोगों ने राकेश के साथ जमकर मारपीट की।

पिटाई से घायल राकेश के परिवार वालो को उनके सड़क पर घायल पड़े होने की सूचना मिली जिसके बाद उसके घर वाले उपचार के लिए अस्पताल ले गए।  जहां पर एक सप्ताह जीवन और मौत से संघर्ष के बाद वृद्ध व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। रोड रेज की घटना में हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने मृतक के परिवार वालों की तहरीर पर दो नामजद सहित चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का  मुकदमा करके मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटी हुई है।  पुलिस का दावा है कि इस मामले में चारों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar