शहर कोतवाली इलाके में फिर पिटे सिपाही

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मार-पीट की खबर सुन मौके पर पहुंची 112 के सिपाही व होमगार्ड के ऊपर बीच-बचाव करने पर लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने हमला कर दिया।हमले में सिपाही और उसके हमराही होमगार्ड को बुरी तरह पीटते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी।इस मामले में सिपाही की तहरीर पर 17 नामजद व 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए 10 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते है कि पीआरवी 3255 पर तैनात सिपाही प्रदीप कुमार को सूचना मिली कि कोतवाली शहर के मेढ़ू गांव के सचिन पुत्र मुकेश साथ गांव के कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं, मार-पीट कर रहे हैं। इस पर सिपाही प्रदीप कुमार अपने हमराही होमगार्ड सुशील कुमार मिश्रा के साथ मौके पर पहुंच गया। वहां हो रहे झगड़े में दोनों बीच-बचाव करने लगे। इसी बीच वहां लाठी-डंडों से लैस भीड़ ने सिपाही और होमगार्ड के ऊपर हमला करते हुए पहले तो बुरी तरह पीटा, इसके बाद दोनों की वर्दी फाड़ दी। प्रदीप कुमार की तहरीर पर मेढ़ू गांव के 17 नामजद 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जिनमें से पिंटू, शशिकांत,विनय, कुलदीप, योगेन्द्र, महावीर, सुमित कुमार, तुरंत पाल,आरती और लौंग श्री को गिरफ्तार कर लिया गया है।एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि अज्ञात की पहचान की जा रही है व फरार हमलावरों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar