मालकिन को मिस्त्री से हुआ “प्यार”… नकदी जेवरात सहित दोनों “फरार”

UP Special News

अयोध्या (जनमत) :- प्यार कब किसे किस मोड़ पर ले आये, ये कोई नहीं जानता  जहाँ एक तरफ हाल ही में पकिस्तान की सरहदे इस प्यार में लांघी जा रही है वहीँ हिन्दुस्तान की सरहदे भी   प्यार की  चलती हवा के  सामने नज़र ही नहीं आती. इसी कड़ी में रामनगरी में भी प्यार से जुड़ा अनोखा मामला देखने को मिला. घर    बनाने आए मिस्त्री का  घर की मालकिन से प्यार हो गया। कुछ दिन की आंख–मिचौली के बाद दोनों फरार हो गए हैं। पीड़ित पति ने पुलिस में शिकायत कर मिस्त्री पर अपनी पत्नी को भगा ले जाने का मुकदमा भी दर्ज कराया है। आरोप है कि मिस्त्री मकान मालकिन के साथ ही 50 हजार की नकदी बाइक जेवरात भी ले गया है।

आपको बता दे कि दो साल पहले हुई थी रामू की रेशमा से शादी रुदौली कोतेवाली के शुजागंज चौकी अंतर्गत गांव रसूलपुर मजरे हयात नगर पोस्ट शुजागंज निवासी रामू ने एक नामजद युवक रामधीरज पुत्र रामजस निवासी ग्राम ढेमा तहसील व कोतवाली राम सनेही घाट बाराबंकी पर अपनी पत्नी रेशमा 28 को भगा कर ले जाने का आरोप लगाया है। महिला की शादी 2 वर्ष पूर्व रामू से हुई थी। पुलिस ने पति रामू की शिकायत पर आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

शुजागंज चौकी प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि गुमसुदगी दर्ज है छानबीन की जा रही है। पीएम आवास योजना के तहत मकान बनवा रहा था पुलिस महिला व मिस्त्री की सरगर्मी से तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को उनका कोई सुराग नही लग पाया है। गांव रसूलपुर मजरे हयात नगर पोस्ट शुजागंज निवासी रामू ने आरोप लगाया है। युवक उनके घर काम करने आया था। रामु के नाम प्रधान मंत्री आवास योजना के अंतर्गत कालोनी आयी थी। युवक उसी कालोनी में रामू के घर मिस्त्री का काम करता था। और वह वही रात रुक जाता था।

एक अगस्त को मिस्त्री मालकिन को लेकर फरार हुआ .1 अगस्त को युवक राम धीरज उसकी पत्नी रेशमा 28 को अपने प्रेमजाल में फंसाकर बहला फुसला कर भगा ले गया। युवक राम धीरज ने उसके घर से हीरो की होंडा डिलक्स बाइक UP 42 K 8076, एंड्रॉयड मोबाइल इन्फिनिक्स स्मार्ट 6, व महिला अपने साथ जेवरात 1करधन, 1पायजेब, 3तल्ला की झुमकी,1 ठप्पा का मटर माला,1जोड़ा कान का टप,1 नथुनी, नगद 50000 लेकर भाग गए हैं। फिलहाल दोनों मोहबत्त की गाडी पर सवार फरार हो गएँ हैं.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..