योगी की पुलिस 1.25 लाख का इनामी साहब सिंह को किया ढेर

योगी की पुलिस 1.25 लाख का इनामी साहब सिंह को किया ढेर

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत):- यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने देर रात दहशत का पर्याय बन चुके डकैत साहब सिंह को ढेर कर दिया। साहब सिंह सवा लाख रुपये का इनामी डकैत था और बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य था। यूपी पुलिस को यह सफलता बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में बुलंदशहर पुलिस और यूपी एसटीएफ के जॉइंट ऑपरेशन में मिली।

पुलिस के मुताबिक साहब सिंह पर लूट, हत्या, डकैती के आधा दर्जन मुकदमें दर्ज थे। साहब सिंह जरायम की दुनिया का जाना माना नाम था। डकैत साहब सिंह और उसके गैंग पर गोंडा में दो बच्चों समेत पांच लोगों की हत्या का भी आरोप था। बताया जा रहा है साहब सिंह  डकैती का विरोध करने पर बेरहमी से हत्या कर डालता था। बीती देर रात यूपी एसटीएफ और गुलावठी पुलिस को गुलावठी क्षेत्र में लुटेरों द्वारा किसी वारदात को अंजाम दिए जाने की सूचना मिली थी, जिसपर अमल करते हुए पुलिस चेकिंग अभियान में जुट गई।इसी दौरान पुलिस को दो संदिगध दिखाई दिए, जिनको रोकने का प्रयास किया गया।

लेकिन रुकने के बजाय बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें गोली लगने से साहब सिंह घायल हो गया। घायल डकैत साहब सिंह को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसको हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। हायर मेडिकल सेंटर में उपचार के दौरान साहब सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने दुर्दांत अपराधी साहब सिंह के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Reported By:- Satyaveer Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey