रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुसी , 25 लोग घायल

UP Special News

एटा (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना बागवाला क्षेत्र में एक रोडवेज बस चालक की लापरवाही की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया। फर्रुखाबाद  की तरफ से तेज गति से आ रही रोड़वेज बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई जिससे करीब 25 सवारी घायल हो गयी । सूचना पर पहुँची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी घायलों को एम्बूलेंस की मदद से एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत गंभीर देख हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया।

आपको बता दें कि बागवाला थाना क्षेत्र के एटा फर्रुखाबाद मार्ग स्थित गाँव कीलरमऊ पर शुक्रवार की देर रात फर्रुखाबाद  डिपो तेज गति होने के कारण सड़क के किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर घुस गई थी  जिसमें करीब 25लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी थाना पुलिस ने सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी सड़क हादसे की सूचना मिलते ही एडीएम प्रशासन आलोक कुमार , एसडीएम शिवकुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने घटना स्थल पहुँचकर ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू चलाया और सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

जहाँ डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया। वहीं बस में बैठी सवारी ने बताया कि बस फर्रुखाबाद से चली थी जिसमे क़रीब 60 सवारी बैठी हुई थी रास्ते मे बस तेज होने की वजह से बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई । बस का परिचालक पहले ही कूद गया वहीं प्रतियक्ष दर्शी आकाश ने बताया कि हादसे में छोटी मोटी चोटें लगाकर करीब 40 महिला पुरुष के चोट लगी है जिसमे से 25लोगों के अधिक चोट है ।

वहीं एडीएम आलोक कुमार ने बताया कि फरुखाबाद डिपो की रोडवेज बस फरुखाबाद से दिल्ली जा रही थी जो ट्रक से टक्कर हो गयी जिसमे 25 लोग घायल हुए है जिनमे से 2 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए आगरा रैफर किया गया है।

Report By – Nand Kumar

Published By – Vishal Mishra