लोगो से भरा वाहन इंदिरानहर में गिरा, 29 लोग थे सवार, 7 लापता

लोगो से भरा वाहन इंदिरानहर में गिरा, 29 लोग थे सवार, 7 लापता

UP Special News

लखनऊ(जनमत): लखनऊ के थाना नगराम इलाके में नशे में धुत पिक अप डाला चालक की लापरवाही से आधा दर्जन से ज्यादा लोग इंदिरानहर में डूब गए। दिल दहला देने वाली घटना का मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान लिया है और राहत बचाव कार्य के निर्देश दिए है। मौके पर एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और दमकल विभाग की टीम के साथ ही पुलिस की टीम भी बचाव कार्य में जुटी हुई है।

दर्दनाक हादसा लखनऊ के थाना नगराम इलाके की है। यहाँ पटवा इलाके में वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे महिलाओं, पुरुष और बच्चो से भरा पिकअप वाहन अचानक इंदिरानहर में गिर गया। जैसे ही पिकअप नहर में गिरा लोगो की चीख पुकार मचनी शुरू हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे राहत बचाव दल ने कड़ी मेहनत के बाद तकरीबन दो दर्जन लोगो को नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है। जिन लोगो को सुरक्षित बाहर निकाला गया है उनमे महिलाये और पुरुष है जबकि जिनकी तलाश जारी है वह सभी बच्चे बताये जा रहे है। पिकअप वाहन नहर में कैसे गिरा यह अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है।

लेकिन यह जरूर बताया जा रहा है कि वाहन चालक नशे में धुत था और इसी हालत में बेअंदाज होकर वाहन को नहर पट्टी में दौड़ा रहा था। तेज गति होने के कारण वाहन अनियंत्रित हो गया और नहर में गिर गया। पुलिस के मुताबिक वाहन में कुल 29 लोग सवार थे कई लोगो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है जबकि 7 लोगो की तलाश जारी है।