नव विवाहिता की गोली लगने से हुई मौत,पति और सास पर हत्या का शक

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत): लखनऊ में एक नव विवाहिता की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत की घटना से सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है की अवैध पिस्टल से गोली लगने के बाद महिला की उसके की कमरे में ही मौत हो गयी। जिस तरह से मृतका की कमरे में लाश मिली थी वह हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। यही वजह थी पुलिस ने  मृतका के  हिस्ट्री शीटर पति और उसकी सास को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सनसनीखेज वारदात लखनऊ के कोतवाली चिनहट इलाके की है। यहाँ कंचनपुर मटियारी गाव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब जूली यादव नाम की विवाहिता की गोली लगने से मौत हो गई। लखनऊ के चौक निवासी मृतका का विवाह पांच महीने पहले ही चिनहट कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर विमल यादव के साथ हुआ था। परिजनों के मुताबिक अचानक मृतका के कमरे से गोली चलने की आवाज़ पर जब वह कमरे में दाखिल जूली मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। शुरूआती पुलिस जाँच में मृतका का पति और उसकी माँ पुलिस के रडार पर है। हालांकि मृतका के पति विमल यादव ने खुद को निर्दोष बताया है और घटना को आत्महत्या बताया है। पुलिस के मुताबिक जूली के शव को ससुराल पक्ष के लोग कही ले जाने की फिराक में थे लेकिन समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में ले लिया।

पुलिस के बताया कि  सिर पर गोली लगने से महिला की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि हत्या और आत्महत्या की गुत्थी फॉरेंसिक जाँच रिपोर्ट के आधार सुलझ जाएगी। साथ ही पुलिस अधिकारी अवनीश्वर श्रीवास्तव ने बताया कि मौके से पति विमल यादव और उसकी माँ कलावती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । पुलिस को इतना ज़रूर यकीन है की हिस्ट्रीशीटर विमल ही अवैध असलहे को लेकर घर मे रखा हुआ था और किसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी को चंद लम्हो में मौत के घाट उतार दिया। अब हत्या की वजह क्या थी पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी हुई है।