लोहा पीटो के अतिक्रमण को प्रशासन ने किया ध्वस्त

UP Special News

उरई(जनमत):- उत्तर प्रदेश सरकार के मंशानुरूप, जिलाधिकारी चाँदनी, सिंह के निर्देश पर नगर मजिस्ट्रेट रामप्रकाश के नेतृत्व में जिला प्रशासन,पुलिस व नगर पालिका की संयुक्त टीम ने सड़क के दोनों तरफ फुटपाथ पर अतिक्रमण के फैले मकड़जाल एवं सड़क के किनारे अवैध कब्जों से राहगीरों को चलने में हो रही परेशानी को दृष्टिगत रखते हुए अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाकर चुर्खी रोड पर कलेक्ट्रेट चौराहे से महाराणा प्रताप चौराहे तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है|

इस मार्ग पर सड़क के किनारे पश्चिमी छोर लोहार अवैध रूप से अतिक्रमण किए हुए थे, जिला प्रशासन, नगरपालिका की टीम ने बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण हटवाया। सड़क के किनारे पश्चिमी लोहार अवैध रूप से निवासित थे जिसको देखते हुए उक्त परिवारों को काशीराम गरीब आवास योजना के अंतर्गत निर्मित आवासों का आवंटन किया गया। नगर पालिका के बुलडोजर ने सरकारी नाले और फुटपाथ एवं सड़क के किनारे जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण का ध्वस्तीकरण कराया गया।

नगर मजिस्ट्रेट रामप्रकाश ने कहा कि जनपद में सड़क मार्गो को अवरुद्ध होने नहीं दिया जाएगा सड़क मार्गों पर अतिक्रमण करने वाले व्यक्तियों पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने को लेकर यह अभियान लगातार जारी रहेगा। नगर को जल्द ही अतिक्रमणकारियों से मुक्त करने का प्रयास किया जाएगा, साथ ही नगर में आक्रमणकारी स्वत: ही अतिक्रमण हटा ले, अतिक्रमण न हटाने पर अभियान चलाकर अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey