लोहिया संस्थान की रद्द नर्सिंग परीक्षा 33 केन्द्रों में हुई “सम्पन्न”….

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- लोहिया संस्थान की 18 सेंटरो की रद्द हुई नर्सिंग  परीक्षा में गड़बड़ी रोकने के लिए संस्थान प्रशासन ने कठोर कदम उठाए हैं। संस्थान प्रशासन ने पर्यवेक्षक बाउंसर व सुरक्षा गार्ड तैनात किये हैं। स्थानीय प्रशासन व पुलिस की भी मदद ली जा रही है। परीक्षा के आस पास फोटो कॉपी की दुकानें बंद करवाई गई हैं। परीक्षा के लिए यूपी में 33 केंद्र बनाए गए हैं।

लोहिया संस्थान की 18 सेंटरो की रद्द हुई नर्सिंग परीक्षा दोपहर 12:00 से 2:00 तक स्टाफ नर्स की होगी भर्ती परीक्षा हुई । करीब 10 हजार अभ्यर्थियों के इसमें शामिल होने की उम्मीद है। संस्थान की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र पहले ही जारी कर दिया गया था। 9 फरवरी को 18 केंद्रों पर गड़बड़ी के चलते परीक्षा निरस्त हुई थी ।

इससे पहले 28 दिसंबर को होने वाली नर्सिंग ऑफिसर के 534 पदों की परीक्षा को लोहिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ने रोक लगा दिया था। दरअसल इस परीक्षा के सेंटर यूपी के पड़ोसी राज्यों में भेज दिया गया था जिस कारण अभ्यर्थियों के सामने विकट स्थिति आ गई थी। 9 फरवरी को हुई परीक्षा में भारी गड़बड़ी की वजह से 18 केंद्रों पर निरस्त कर दी गई थी।18 सेंटरो की रद्द हुई नर्सिंग परीक्षा आज दोपहर 12:00 से 2:00 तक स्टाफ नर्स की होगी भर्ती परीक्षा हुई। करीब 10 हजार अभ्यर्थियों के इसमें शामिल होने की उम्मीद है। संस्थान की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र पहले ही जारी कर दिया गया था। 9 फरवरी को 18 केंद्रों पर गड़बड़ी के चलते परीक्षा निरस्त हुई थी ।

REPORT- SHAILENDRA SHARMA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…