संत विष्णु दास ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की सरकार से की मांग

संत विष्णु दास ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की सरकार से की मांग

UP Special News

अयोध्या (जनमत ) :-  अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत विष्णु दास ने हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए बड़ा बयान दिया है। विष्णु दास ने कहा कि रामराज स्थापित तभी होगी जब हिंदू राष्ट्र जल्द से जल्द घोषित होगा। उन्होंने कहा  कि हिंदू अनंत है और रहेगा।

विष्णु दास ने बताया कि सब जन्म से हिंदू थे हैं और रहेंगे ना कोई मुस्लिम है ना कोई बौद्ध है ना कोई इसाई है | यह सब बनाए हुए हैं कोई भी बच्चा जन्म लेता है तो हिंदू होता है | यहाँ  वह मुस्लिम बौद्ध ईसाई बन जाता यह पूरा भारत कृष्ण और राम की भूमि है इसलिए हिंदू राष्ट्र घोषित होना चाहिए जैसे पहले था अखंड भारत |  वैसे हमारा देश को  हिंदू राष्ट्र जल्द होना चाहिए |

वहीं ,  बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि धीरेंद्र शास्त्री सब की भविष्यवाणी बताते हैं वह यह भी बताते हैं कि हिंदू राष्ट्र घोषित होगा लेकिन व तारीख बता दे,  केवल कह रहे हैं कि हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाएगा कब हो जाएगा और योगी मोदी के राज में रामराज की स्थापना तभी माना जाएगा जब हिंदू राष्ट्र होगा | अगर हिंदू राष्ट्र नहीं हुआ तो रामराज की स्थापना योगी मोदी की सरकार में नहीं हो सकता है। योगी मोदी के राज में तभी रामराज होगा जब हिंदू राष्ट्र होगा इसलिए भारत को हिंदू राष्ट्र बनाए जाने की मांग मान विष्णुदास ने की है।

Reported By :- Azam Khan

Published By :- Vishal Mishra