सपा मेयर प्रत्याशी भाजपा पर बिफरे, कहा- योगी इन्हें भी मिट्टी में मिलाएँ

सपा मेयर प्रत्याशी भाजपा पर बिफरे, कहा- योगी इन्हें भी मिट्टी में मिलाएँ

UP Special News राजनीति

अलीगढ़ (जनमत ) :- ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है जहाँ विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले ओर प्रमोशन के बजाय डिमोशन पाने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक एवं समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी हाजी जमीर उल्लाह को हार का डर सताने लगा हैं। सपा प्रत्याशी ने कहा विपक्ष के केवल 5 लोग ओर भाजपा के 500 से ज्यादा कार्यकर्ता सांसद विधायक भाजपा मेयर प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराने के लिए जिला मुख्यालय पहुँचे थे। उन्होंने कहा कि चाहे तो आप लोग सीसीटीवी चेक करा सकते हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यालय में बैठे अधिकारी के साथ मिलीभगत कर भाजपा सांसद, भाजपा मेयर प्रत्याशी चुनाव में धांधली करा सकते हैं। वह इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे, ओर मांग करेंगे कि मिलिट्री फोर्स लगाकर चुनाव कराया जाए। सपा मेयर प्रत्याशी ने भाजपा मेयर प्रत्याशी पर दर्ज भू माफिया के मुकदमें के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मिट्टी में मिला देंगे, इन्हें भी मिट्टी में मिलाएं?

 आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी हाजी जमीर उल्लाह खान 5 कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट पर पहुँचे। जहाँ उन्होंने भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा इन दिनों सत्ता के नशे में चूर है। इसीलिए भाजपा प्रत्याशी के साथ सांसद, मंत्री, तमाम विधायक समेत 500 से ज्यादा पदाधिकारी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में पहुँचे  और उन्होंने नारेबाजी भी की। इतना ही नहीं जिलाधिकारी ऑफिस में भी भाजपाइयों ने कब्जा कर लिया।

वहीं, हाजी जमीरउल्लाह ने भाजपा मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंघल पर नगर निगम द्वारा दर्ज पुराने मुकदमे और भूमाफिया घोषित करने के मामले पर कहा प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ कहते हैं मिट्टी में मिला देंगे, अब इन्हें भी मिट्टी में मिलाएँ । जमीर उल्लाह ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी के मेयर प्रत्याशी इतनी बड़ी तादाद में आचार संहिता के अंदर जिला मुख्यालय पर पहुँच सकते हैं और जिलाधिकारी के कार्यालय में बैठ सकते हैं। तो यह चुनाव में धांधली करा सकते हैं। जिसके चलते उनके चुनाव आयोग से मांग है कि अलीगढ़ में मिलिट्री फोर्स लगाकर चुनाव कराया जाए। इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra