सरकार आपको ज़िंदगी भर कमज़ोर रखना चाहती है….

UP Special News

कौशांबी (जनमत):- यूपी के कौशांबी जिला पहुचे बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनन्द ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कभी BSP का गढ़ माना जाता था, लेकिन आज परिस्थिति अलग है। अपने बिखरे वोटरों को एक जुट करने के लिए शुक्रवार को आकाश आनन्द ने जनसभा कर BJP पर हमलावर रहे।

आकाश आनंद ने मंच से कहा कि ये लोग कहते है कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया। मुफ्त में राशन लेना कोई अच्छी बात है क्या, माँए बताए कि आप चाहती है क्या की आप का लड़का मुफ्त का राशन लेने जाए। तुम भी चाहती हो कि आप का औलाद अपने पैरों पर खड़ा हो कर अपनी कमाई का राशन लेकर आए। मुफ्त का राशन नही, रोज़गार चाहिए। बहन जी का शासन चाहिए। इस बार अगर आप लोगो ने सही जगह वोट डाला तो बहन जी का शासन यहां नही, पूरे देश मे होगा। ऐसी सरकार को सत्ता से नही भारत से बाहर उखाड़ कर फेंक दो।

इन दिनों पेपर लीक की खबरे बहुत आम है, ये बहाना है तुम्हे रोज़गार नही देने का, 50 लाख से ज़्यादा पद खाली पड़े है, सरकार चाहे तो कल ही वो पद भर सकती है। उनकी नियत नही है कि बहुजन समाज आने पैरों पर खड़ा हो जाए। मुफ़्त के राशन को लात मार कर बाहर आ सके। सरकार आप को ज़िंदगी भर कमज़ोर रखना चाहती है। आप लोगो के 10-20 रुपए के चंदे से पार्टी चलती है, इलेक्ट्रिकल बांड से पता चलता है कि धन्ना सेठों ने किसको चंदा दिया। ये लोग कहते है कि मोदी जी का नामक खाया है, वोट देकर चुकाना पड़ेगा, तो जिस थैले में राशन देते है उसी थैले में नमक और राशन भर कर वापिस कर देना, और बोलना हमारी बहन जी ने हमे किताब दी थी। रोज़गार दिया था। ताकि किसी और क सामने हाथ फैलाना न पड़े।

REPORT- RAHUL BHATT…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…