सीतापुर में प्रेमी ने प्रेमिका को ज़िंदा जलाया, हालत गंभीर

सीतापुर में प्रेमी ने प्रेमिका को ज़िंदा जलाया, हालत गंभीर

CRIME UP Special News

सीतापुर(जनमत):- उत्तर प्रदेश में हो रहे महिला अपराधों के बीच सूबे के जनपद सीतापुर में भी एक संगीन वारदात को अंजाम दिया गया। यहाँ एक सिरफिरे आशिक ने किसी बात से नाराज़ होकर अपनी प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। आरोपी के हमले में बुरी तरह आग से झुलसी युवती की हालत बेहद नाज़ुक है और ईलाज के लिए उसे सीतापुर से लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रिफर किया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार भी हो गया। आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की 5 टीम बनाई गई है।

सनसनीखेज घटना थाना पिसावां के देवकली इलाके की है। यहाँ जनपद निवासी एक युवती को उसके प्रेमी ने पेट्रोल डालकर उसे ज़िंदा जला दिया। पीड़िता की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी और मायके आने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ यहाँ भाग कर आई थी। पीड़िता और उसका प्रेमी दोनों बरेली के भोजीपुरा इलाके के रहने वाले है। घटना में बुरी तरह से जली पीड़िता को नाज़ुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसके लखनऊ में ट्रामा सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया। ग्रामीणों के मुताबिक पीड़िता की चींखे सुनकर जब वे मौके पर पहुंचे तो प्रेमी अपने साथी के साथ फरार हो गया था। पुलिस के सामने युवती ने बयान देते हुए अपना नाम और पता बताया है।

पुलिस को दी सूचना के मुताबिक वह बरेली के कंचनपुर गांव की है।  उसने यह भी बताया कि उसे शाहजहांपुर के रोजा निवासी कौशल सिंह और प्रकाश सिंह बाइक पर बिठाकर कपड़े दिलाने के बहाने लाए थे| उसने बाइक से रास्ते में कई जगह कूदने का प्रयास भी किया| आरोपियों ने रोजा से करीब 60 किमी दूर युवती को पिसावां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के बाहर नलकूप के पास लाकर आधी रात को  पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी| युवती की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण लाठी डंडे लेकर दौड़े| उन्होंने ही आग बुझाई| वहीं, युवती जिंदगी और मौत से ट्रामा सेंटर में जूझ रही है|

Posted By:- Anoop Pandey