हनुमान मंदिर में हुए युवक की हत्या का एसएसपी शैलेश पांडे के किया खुलासा

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत ) :-  अयोध्या पुलिस ने कुमारगंज थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर में हुए युवक की हत्या का अनावरण 12 घंटों में ही कर दिया है। मामूली विवाद में उसकी हत्या उसके ममेरे भाई ने कर दी थी। एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि युवक पंकज शुक्ला की हत्या उसके ममेरे भाई गुल्ल मिश्रा ने की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। दरअसल पूरा मामला थाना कुमारगंज क्षेत्र के भुआ पुर गांव का है |

जहां पर आज सुबह लगभग 6:00 बजे पुलिस सूचना मिली कि हनुमान मंदिर के अंदर एक युवक का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से छानबीन शुरू की तो मालूम पड़ा कि शनिवार की रात मृतक पंकज शुक्ला व हत्या आरोपी गुल्लू मिश्रा से विवाद हुआ था जिसमें मृतक ने हत्या आरोपी गुल्लू मिश्रा को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद गुल्लू मिश्रा ने रात में ही कुल्हाड़ी से हनुमान मंदिर में जा कर उसकी हत्या कर दी थी।

एसएसपी ने स्पष्ट करते है बताया कि इस हत्या का हनुमान मंदिर से कोई लेना देना नहीं है। गर्मी में केवल जाकर वह मंदिर के परिसर में सोता था और यह 2 महीने से अपने ननिहाल में रह रहा था।मृतक युवक अमेठी जनपद का मूल निवासी था।

Reported By – Azam Khan 

Published By- Vishal mishra