हरदोई में गोली मारकर युवक की हत्या

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के लोनार कोतवाली इलाके के बरवन गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।उसका खून से लथपथ शव खेत में पड़ा पाया गया।हत्या की सूचना मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस दुश्मनी और सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है।फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों और किसने की है को लेकर पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।एसपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

लोनार के बरवन गांव के बाहर खेत मे खून से लथपथ नारायण सिंह पुत्र अनिल सिंह का शव पड़ा पाया गया।यह देर रात को खेत पर खाना देने गया था जहां से वापस घर नही लौटा।सुबह उसका खून से लथपथ शव देख हड़कम्प मच गया।घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंचे।घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे।

नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या की गई थी उसके सीने पर निशान मौजूद थे।एसपी ने परिजनों से मामले में जानकारी ली और ग्रामीणों से भी जानकारी कर आवश्यक निर्देश पुलिस को दिए।बताया जाता है कि मृतक बरबन निवासी लालू सिंह की पत्नी के मामा का पुत्र था और करीब 5 साल से यहां रह रहा था। एसपी ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है अभी तक तहरीर नहीं मिली है सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है तहरीर मिलने पर आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey