हरदोई में शव रखकर हाइवे पर लगाया जाम

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई की बेनीगंज कोतवाली इलाके में सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले युवक के शव के मामले में मृतक के पिता ने एस0के0 हॉस्पिटल स्टॉफ व अज्ञात वाहन पर एफआईआर दर्ज कराई है।वहीं घटना को लेकर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ शव हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया।सूचना पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के पचकोहरा गांव निवासी सर्वेंद्र उर्फ सोनू 30 पुत्र मूलचंद शुक्रवार रात गांव के ही दोस्त देशराज की बहन मीना की शादी समारोह में शामिल होने के लिए कोथावां गया था।मीना की बारात कोथांवा में एक गेस्ट हाउस में हो रही थी।उसका शव बेनीगंज मार्ग पर बरगदिया गांव के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया था। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे।इस मामले में मृतक के मूलचंद ने एस0के0 हॉस्पिटल स्टॉफ द्वारा पुत्र के साथ गाली गलौच करना और अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत के मामले की एफआईआर दर्ज कराई है।पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी थी।

पोस्टमार्टम होने के बाद शव मिलने पर परिजन मामले में उचित कार्यवाई न करने की आशंका और मुआवजे आदि की मांग को लेकर कोथावां में हाइवे पर जाम लगा दिया।जाम करीब 5 घण्टे तक लगा रहा।जाम की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गयी।सूचना मिलने पर एसडीएम सण्डीला देवेंद्र पाल सिंह,सीओ हरियाँवा शिल्पा कुमारी मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाबुझाकर शांत कराकर जाम खुलवाया।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey