बीस किलो गांजा के साथ 3 लोग गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई की कछौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 20 किलो गांजा बरामद किया है। यह  गांजा कन्नौज उड़ीसा रायबरेली से लाकर यहां बिक्री किया जाता था।बरामद किए गए गांजे की कीमत लगभग 3 लाख रुपये है। पुलिस ने तीनों को जेल भेजा है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले सुरसा पुलिस ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था और जनपद में गांजा तस्करी के विरुद्ध अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल यादव व सीओ बघौली विकास जायसवाल के नेतृत्व में टीम को लगाया गया था।इसी बीच कछौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान कामीपुर रोड पर एक बाइक पर तीन लोगों को आते देखा।पुलिस को देखकर यह तीनों पीछे मुड़कर भागने लगे तो पुलिस को शक हुई और पुलिस ने दौड़ाकर इन लोगों को पकड़ा।इन तीनों के पास से लगभग 20 किलो गांजा जो 3 बोरियों में था बरामद किया।

एसपी के मुताबिक यह लोग अन्य जनपदों से गांजा लाकर यहां पर बिक्री करते थे। यह भी बताया जो उड़ीसा से ट्रक आते हैं उनके चालकों के द्वारा तस्करी करके गांजा लाया जाता था और उनसे यह लोग खरीद कर ऊंचे दाम पर बेचते हैं।पूछताछ के दौरान इन लोगों ने अपना नाम विभव सिंह उर्फ बिम्मू निवासी तिलक नगर अनिल कुमार सिंह निवासी अंबेडकर नगर व अंकित निवासी बसंत सिंह मार्केट कछौना बताए। पुलिस ने गांजा लाने ले जाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद करते हुए मामले में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश में जुट गई है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey