आग से 4 दुकानें 10 बाइक जलकर खाक,15 लाख का नुकसान

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के कछौना कोतवाली इलाके में इंडस्ट्रियल एरिया में किराना दुकान से लगी भीषण आग ने चार दुकानों को जलाकर खाक कर दिया। आग से 10 बाइक भी जलकर खाक हो गई।आगजनी की इस घटना में लगभग 15 लाख से अधिक की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है।आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

संडीला की इंडस्ट्रियल एरिया यूपीएसआईडीसी के फेज 2 जो कि थाना कछौना क्षेत्र में पड़ता है में ग्रीन प्लाई फैक्ट्री के ठीक सामने कछौना थाना क्षेत्र के रैसों गांव के रहने वाले राम सागर मौर्य किराना की दुकान संचालित करते हैं।उनकी यहां पर तीन दुकानें हैं जिनमे किराना की दुकान है मनी ट्रांसफर करते हैं कोल्ड ड्रिंक भी बेचते हैं और होटल चलाते हैं।इनके बगल में दो अन्य दुकानें हैं।आज अज्ञात कारणों के चलते रामसागर मौर्य की दुकान में आग लग गई।

आग लगने से वहां गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया और आग ने सभी दुकानों और बाइक स्टैंड को अपनी आगोश में ले लिया।आग से किराना की चार दुकानों समेत 10 बाइक जलकर खाक हो गई।राम सागर मौर्य के मुताबिक 50 हजार की नकदी समेत लगभग 8 लाख का नुकसान उनका हुआ है। वही आग से लगभग 15 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नही चल सका है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey