आमने संमने से हुई भिड़त में, 6 की मौत

UP Special News

बलरामपुर (जनमत):-स्थानीय थाना क्षेत्र के एनएच-730 पर शुक्रवार देर रात बरातियों से भरी बोलेरो गाड़ी गनवरिया गांव के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ गई। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गयी चार लोग घायल हुए। भिड़त इतनी  भीषण थी कि आस पधोश में रहने वालो ने  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहा एक व्यक्ति अस्पताल पहुचते ही मर गया  । मौके पर पहुंचे एसपी राजेश सक्सेना ने घटना स्थल का जायजा लिया।मिली जानकारी के अनुसार गनवरिया गांव के पास बरातियों से भरी बोलेरो ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच हुई भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो जबकि  चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है घटना में एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में मौत हुई है ।
प्रभारी निरीक्षक तुलसीपुर ने बताया कि महाराजगंज क्षेत्र के एक गांव से बारात जा रही थी। रात करीब 9:30 बजे गनवरिया गांव के पास बरातियों से भरी बोलेरो गाड़ी को सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। घटना में लक्ष्मण, शादाब अहमद, अमृता, बसंते और वापी की मौत हो गई है। जबकि दुर्गा प्रसाद ,शिवप्रसाद, उमेश और अंकित घायल हैं।

सीएचसी तुलसीपुर से सूचना पाकर पहुंचे मृतकों और घायलों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पता चला  है कि सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहां भी एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

Reported By _ Gulam Navi

Posted By – Vishal Mishra