पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों का गांजा किया “बरामद”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :- यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों रुपये की क़ीमत का अवैध गांजा बरामद हुए 6 अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए गांजा तस्करों के पास से पुलिस ने एक स्कोडा कार, एक बाइक औऱ 6 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं तस्कर उड़ीसा से गांजा लाकर प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई करते थे, पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तरत केस दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया है।

फतेहपुर जिले के ललौली थाने व स्वाट की संयुक्त टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है । पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान 6 अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए लाखों का गांजा, कार और एक बाइक बरामद किया है। आपको बता दें की निकाय चुनाव के दृष्टिगत चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, इसी दौरान कोर्रा कनक मोड़ के निकट से दो बाइक सवारों को पुलिस ने रोक लिया, जिसके पास से एक बोरी में करीब 20 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो तस्करों ने बताया कि उड़ीसा से लाकर प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई किया करते थे गैंग के सभी तस्कर सनी बिंद निवासी प्रयागराज, गौरीशंकर निवासी प्रयागराज, विजय शंकर निवासी जिला मिर्जापुर, राजकुमार पटेल निवासी प्रयागराज, योगेंद्र प्रताप सिंह निवासी जिला बाराबंकी और प्रशांत सोनी निवासी बाराबंकी को गिरफ्तार किया गया है।

विजय शंकर मिश्र एडिशनल एसपी फतेहपुर ने बताया कि जनपद फतेहपुर की थाना ललौली पुलिस एवं एसओजी द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है उनके द्वारा एक अंतर राजीय एनडीपीएस के गैंग का खुलासा किया गया है 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनके कब्जे से 105 किलो गांजा एक स्कोडा कार एक मोटरसाइकिल और लगभग 6 मोबाइल बरामद हुए हैं और बहुत अच्छा गैंग है इनका पूर्व में अपराधिक इतिहास भी है इनके विरुद्ध कई जनपदों में मुकदमा पंजीकृत है यह 6 अभियुक्त अलग अलग जनपद के रहने वाले है इनसे पूछताछ की जा रही है मोबाइल नंबर का सीडीआर लेकर कार्य किया जाएगा एसओजी टीम एवं ललौली पुलिस द्वारा अच्छा कार्य किया गया है पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पूरी टीम के इस कार्य पर 15 हजार रुपये के पुरस्कार की घोषणा की गई है मैं पूरी टीम को बधाई देता हूं।

REPORT- BHEEM SHANKAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…