जिला कारागार के 9 बंदी 10वीं की परीक्षा में हुए पास

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा के रिजल्ट में हरदोई के जिला कारागार व बाल सम्प्रेषण गृह में बन्द 17 बंदीयों ने हाईस्कूल की परीक्षा में पास की है, विभिन्न आपराधिक मामलों में बंद है बंदी ,जेल अधीक्षक ने जेल में बन्द रहने के बावजूद बंदियों ने मेहनत और लगन से पढ़ाई कर परीक्षा पास की है सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी।

उत्तर प्रदेश की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा के रिजल्ट में हरदोई के राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह और जिला कारागार में बन्द 17 बंदियों  ने परीक्षा पास की है,संप्रेक्षण गृह के 8 बाल अपचारी व जिला कारागार के 9 बंदी परीक्षा में पास हुए हैं। संप्रेक्षण गृह के इंचार्ज राकेश सक्सेना ने बताया कि सीडीओ के प्रयास के द्वारा चार शिक्षक यहां पर तैनात किया गए जिन्होंने काफी मेहनत की।

शिक्षकों की मेहनत और बच्चों की अच्छी पढ़ाई और उनकी काउंसिलिंग के चलते चारों ने पढ़ाई पर ध्यान दिया और यहां पर यह पास हुए हैं उन्होंने सभी को बधाई दी है वहीं जिला कारागार अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा ने बताया कि दो लोगों को परीक्षा में दिखाया गया था है अनुपस्थित वहीं उन्होंने बताया कि प्रथक से कारण जानकार उनकी भी कराई जाएगी परीक्षा जेल अधीक्षक ने सभी को बधाई देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Reported By:- Sunil Kumar

Reported By:- Amitabh Chaubey