तेज रफ्तार बोलेरो ने मासूम सहित दो लोगों को कुचला हालत गंभीर

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गंगीरी इलाके में एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति सहित मासूम बच्चे की मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। बोलोरो गाड़ी चालक बाइक सवार दंपति सहित मासूम बच्चे को सड़क पर कुचलने के बाद गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। सड़क पर गुजर रहे राहगीरों द्वारा मौके पर पहुंचते हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के जरिए लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े मासूम बच्चें सहित तीनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत बेहद खराब बताई जा रही है। पुलिस अज्ञात वाहन समेत चालक की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार थाना बरला क्षेत्र के एक गांव निवासी दंपति अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर थाना गंगीरी क्षेत्र में किसी निजी काम से गए थे। बताया जा रहा है कि तभी अपने गांव वापस लौटते वक्त गंगीरी छर्रा रोड स्थित मखदूम नगर गांव के पास सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रहा बोलेरो चालक अपनी बोलोरो गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण हो बैठा और उसके बाद बोलोरो गाड़ी चालक ने अनियंत्रित होते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति की मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर मार दी। दो वाहनों के बीच आमने-सामने की हुई भीषण भिड़ंत में बाइक सवार तीनों लोग बाइक से उछलकर सड़क के बीचों बीच जा गिरे ओर खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। तो वही बोलोरो गाड़ी चालक ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के जरिए दंपति समेत मासूम बच्चे को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा ले जाते हुए भर्ती कराया और एक्सीडेंट की सूचना उनके परिजनों को दी। डॉक्टरो ने तत्काल प्राथमिक उपचार देते हुए तीनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

एक्सीडेंट की सूचना पर अस्पताल पहुंची थाना बरला क्षेत्र के गांव खुसावली निवासी रजनी ने बताया उसके परिवार के तीन सदस्य गंगीरी से बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। तभी छर्रा गंगीरी रोड पर सामने से रॉन्ग साइड आ रहे बोलोरो गाड़ी चालक ने बाइक सवार लोगों की मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मार दी। बोलोरो गाड़ी की बाइक में टक्कर लगते ही बाइक चकनाचूर हो गई और बोलेरो गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में 12 वर्षीय बच्चा समेत उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हुए।

सीएचसी छर्रा पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि तीन घायलो को परिजनों द्वारा सीएचसी की इमरजेंसी पर गंभीर हालत में लाया गया था। परिजनों द्वारा बताया गया था कि चार पहिया और दो पहिया वाहन के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हुई थी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। जिसमें एक 12 वर्षीय बच्चा भी शामिल था।इन सभी तीनों घायलों को पुलिस के द्वारा 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया था। तीनों की हालत गंभीर है प्राथमिक उपचार देते हुए तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

Reported By- Ajay Kumar

Published By- Ambuj Mishra