तेंदुएं के हमले से एक दर्जन हुए “घायल”…

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के साण्डी थाना क्षेत्र के मुरौली कठेरिया गांव में तेंदुए ने दूसरे दिन फिर 6 लोगों पर हमला कर दिया। तेंदुए के हमले से 12 लोग घायल हो गए जिनमे एक को लखनऊ भेजा गया है।वहीँ विभाग की कार्यप्रणाली से नाराज ग्रामीणों ने प्रधान के नेतृत्व में सड़क जाम कर उचित कर्यव्हाई की मांग की है. जिसके बाद सूचना पर एसडीएम,सीओ ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया।

आपको बता दे कि सांडी थाना क्षेत्र के मुरौली कठेरिया गांव में शाम को गांव के एक युवक  चारा काट रहा था। इसी बीच तेंदुए ने उसके ऊपर हमला कर दिया। जिससे करीब बैठा व्यक्ति भी घायल हो गया. इसके बाद तेंदुआ करीब की  एक झोपड़ी में घुस गया जहां से उसे खदेड़ने के लिए लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ के बीच उसने करीब एक दर्जन लोगों पर हमला बोलते हुए ज़ख्मी कर दिया इसके बाद सुबह फिर तेंदुए ने 6 लोगों पर हमला कर उनको घायल कर दिया जिनके बाद से लोगों में तेंदुए को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है.

ग्राम प्रधान के मुताबिक  वन विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है और जब तक समस्या से निजात नही मिल रही सड़क से जाम नही हटाया जाएगा।मामले की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक सहित  एसडीएम व सीओ बिलग्राम मौके पर पहुंचे।एएसपी ने बताया कि समझाकर जाम हटवा दिया गया है,वन विभाग की टीम गाँव मे है और लखनऊ से टीम बुलाई गई है फिलहाल पुलिस के मुताबिक मामले में आवश्यक कार्यवाही जारी है.

REPORT- SUNIL KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…