मदिरापान की शौकीन महिला सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली….

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ के  थाना रोरावर इलाके में एक शराबी महिला के सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़े होने का मामला सामने आया है । बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी महिला को देखने के लिए राहगीरों सहित आसपास की महिलाओं समेत बच्चों का जमावड़ा मौके पर लग गया और सूचना पुलिस को दी गई। बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी महिला की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में महिला को इलाके की एक महिला की मदद से पुलिस द्वारा ई रिक्शा में डालकर उपचार के लिए मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां बेहोशी की हालत में मिली शराबी महिला का उपचार जारी है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में शराब का सेवन करने वाली एक दारूबाज महिला का अजीबो – गरीब मामला सामने आया है। जहां लोगों को चूना लगाकर शराब के ठेकों से शराब खरीद कर मदिरापान करने वाली महिला शराब का सेवन करने के बाद नशे की हालत में सड़क किनारे पड़ी हुई थी। जिसके बाद बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी महिला को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा पुलिस को फोन कर एक महिला के बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़े होने की सूचना दी। सड़क किनारे एक महिला के बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी महिला को स्थानीय महिला की मदद से ई-रिक्शा में डालकर महिला पुलिस के साथ उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में जाकर उसको इमरजेंसी में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। इस दौरान पुलिस को जानकारी करने पर पता चला कि सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी महिला शराब पीने की शौकीन है। जो लोगों को अपनी बेबसी बताकर चूना लगाने के बाद लोगों द्वारा दिए गए उन रुपयों से शराब के ठेके से पहुंचकर शराब खरीदकर शराब का सेवन करती हैं।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…