पी जी आई गेट के सामने हादसा , दो की मौत 8 घायल

UP Special News

 लखनऊ (जनमत):-  पीजीआई गेट के सामने सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर ने एक टैंपो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टैंपो का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना पाकर अनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के एपेक्स ट्रामा सेंटर टू पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, 8 घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने कंटेनर और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।वही पूछताछ की जा रही हैं।

पीजीआई थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 8 बजे यह हादसा हुआ है। सभी लोग पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को देखने जा रहे थे। इस दौरान एक कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें घायल हुए लोगों में नधुनी राम, राजकुमारी पसामू, वंश गोपाल, शिव प्रकाश सिंह, ओम प्रकाश यादव, प्रीतम सिंह यादव, मनोज कुमार, अंजलि, आलोक कुमार और नित्यानंद का इलाज चल रहा है। वहीं डालटन गंज झारखण्ड निवासी कृष्णा प्रसाद (62) और 25 वर्षीय रितू राज चौधरी की मौत हो गई है।

रितु राज छोटा बरियारपुर बिहार के निवासी थे।
पुलिस के मुताबिक, विक्रम टैंपो जो तेलीबाग की तरफ से आ रहा था। वह मेन रोड से अस्पताल गेट की ओर मुड़ा तभी रायबरेली की तरफ से एक कंटेनर ट्रक जो की काफी स्पीड में था मुड़ते ही विक्रम टैंपो में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद कंटेनर ट्रक भाग निकला जिसे पीछा करके उतरेठिया चौराहे के पास रोक लिया गया। विक्रम टैंपों में 10 लोग सवार थे। टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई घायलों को तत्काल एपेक्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उनका इलाज शुरू हुआ।

 REPORTED BY- GAURAV UPADHYAY

SHAILENDRA KUMAR SHARMA

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY