नशेड़ी ने किया फ़िल्मी अंदाज मे हाई बोल्टेज ड्रामा

Exclusive News UP Special News

लखनऊ (जनमत):- हिंदी फिल्म शोले में अपनी मांग को पूरा करवाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़कर कलाकार धर्मेंद्र का शराब के नशे में हंगामा करने वाला वो दृश्य आपके ज़ेहन में जरूर होगा। ये तो एक फिल्म के कैरेक्टर की बात थी जिसने फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक अपनी भूमिका निभाई थी। लेकिन अब जो आप देख रहे है वो न तो किसी फिल्म का सीन है और न ही किसी स्क्रिप्ट का कोई पार्ट।

यह सिर्फ एक नशेड़ी है जो नशे में धुत होकर जान की परवाह किये बगैर लखनऊ में महानगर के गोलमार्केट के पास लगी विशालकाय होर्डिंग पर चढ़ गया और हंगामा करना शुरू कर दिया। नशे की खुमारी में इस युवक को भले ही अपनी जान की चिंता न रही हो  लेकिन राहगीर जरूर यह देख कर सहम गए। फिर क्या था नशेड़ी युवक से होने लगी फरियाद कि वह नीचे उतर जाये लेकिन उसने किसी की भी नहीं सुनी।

इस बीच सड़क पर जब मज़मा लगा और जाम लगने लगा तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने भी नशेड़ी से नीचे उतर जाने को कहा बावजूद वह नहीं उतरा। बाद में पुलिस  कर्मियों ने उसे दारू का लालच दिया तो आराम से वह नीचे उतर आया। नशेड़ी युवक के नीचे उतरते ही पुलिस ने नशा उतरने तक उसे अपनी हिरासत में ले लिया ताकि दोबारा वह ऐसी हरकत न कर सके।

Posted By:- Amitabh Chaubey