शादी के बाद पत्नी  के प्रेमी पर पति ने किया  जानलेवा “हमला”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। दरअसल शादीशुदा पत्नी से शादी के बाद भी उससे बातचीत करने वाले उसके प्रेमी को पति ने पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने सुसरलीजनो के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि शना नाम की लड़की ओर उसके प्रेमी के बीच प्यार शादी से पहले का था। यही वजह है कि शादी के बाद भी दोनों शादीशुदा प्रेमी और प्रेमिका लगातार बातचीत करते हुए चले आ रहे थे। जब इस बात की भनक प्रेमीका पत्नी के पति को लगी, तो गुस्साए पति ने अपने सुसरलीजनो के साथ मिलकर अपनी पत्नी के साथ शादी के बाद भी प्रेम संबंध रखने वाले शादीशुदा प्रेमी की जमकर मारपीट करते हुए बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। जिसके बाद खून से लथपथ प्रेमी थाने पहुंचा ओर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। बचपन के प्यार में पागल प्रेमीका पत्नी के पति द्वारा की गई मारपीट में घायल प्रेमी को पुलिस ने उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया। जहां उसके सिर में सात टांके और छाती में करीब 16 टाके आए। पुलिस प्रेमी की तहरीर के आधार पर शादीशुदा प्रेमिका के पति और उसके परिजनों को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि ऊपरकोट इलाके में अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पर एक शादीशुदा प्रेमी की जमकर धुनाई की गई। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। जहां प्रेमी की उसकी शादीशुदा प्रेमीका के पति समेत अन्य लोगों द्वारा की जा रही मारपीट के दौरान प्रेमी अपने आप को छोड़ने की गुहार लगाता रहा।बावजूद इसके प्रेमिका पत्नी का पति व ससुरालवाले उसे नहीं छोड़ने के बजाए उसके ऊपर बर्बरता पूर्वक लात घुसे और भारी चीज से उसके जिस्म पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए खून से लथपथ कर बेरहमी के साथ पिटाई करते रहे। हमलावर शादीशुदा प्रेमी को खून से लथपथ कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद मौके से फरार हो।

 

वहीं इस मामले पर ऊपरकोट नगर कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा कलवारी फारूखी मस्जिद निवासी घायल प्रेमी मोहम्मद मुस्तलिम उर्फ छोटे पुत्र मोहम्मद नौशाद ने बताया कि वह मोहल्ले की ही रहने वाली सना नाम की लड़की से 2002 से मोहब्बत करता हुआ आ रहा है। लड़की और उसके बीच 2002 से शुरू हुई प्रेम कहानी दोनों ही परिवार के सभी लोगों को मालूम थी। बावजूद इसके प्रेमिका लड़की सना की शादी आगरा निवासी युवक के साथ कर दी थी। इस दौरान जब उसकी प्रेमिका की शादी आगरा हो गई। तो दोनों के बीच कुछ दिन के लिए बातचीत का सिलसिला थम गया। लेकिन उसकी शादीशुदा प्रेमिका शना से जब रहा नहीं गया तो वह उससे मिलने के लिए लगातार बेकरार रहने लगी। ओर शादी के बाद उसकी प्रेमिका ने उसका कहीं से कांटेक्ट नंबर लेकर उसके साथ फोन पर फिर बातचीत करनी शुरू कर दी। यही वजह है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका शादीशुदा होने के बावजूद भी एक दूसरे से बातचीत करते हुए आ रहे हैं। शादी के बाद दोनों बीच चल रही बातचीत की भनक आखिरकार उसके पति और ससुरालीजनों को लग गई।

दोनों के बीच चली आ रही बातचीत की भनक लगने के बाद उसके पति ने सुहेल,वहीद सहित करीब 8 से 10 साथियों के साथ मिलकर फारूकी मस्जिद स्थित उसकी सब्जी की ढकेल पर पहुंच गए ओर उससे बिना कुछ कहे सुने उसके ऊपर लात घुसो से ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी और उसकी सब्जी की धकेल को भी उठाकर सड़क पर फेंक दिया। और सामने मछली की दुकान से भारी वजनी चीज उठाकर उसके सिर और छाती में मार दी। जिसके चलते उसका सिर खून से लथपथ हो गया और उसकी छाती में भी गंभीर चोट लगी। इतने पर भी जब उसकी प्रेमिका सना के पति और उसके परिवार के लोगों का जब दिल नहीं पसीजा तो उन्होंने उसके घर पर भी चढ़ाई करते हुए उसके बच्चे और पत्नी के साथ भी मारपीट की गई। यही वजह है कि शादीशुदा होने के बावजूद दोनों के बीच चले आ रहे प्रेम संबंधों के चलते प्रेमिका के पति समेत परिजनों ने उसके ऊपर हमला बोलते हुए वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद घायल शादीशुदा प्रेमी थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दी। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी को उपचार एवं मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।जहां उसकी छाती में 16 टांके तो वहीं सिर में भी करीब 8 टाके आए हैं। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…