दबंगों ने दो युवकों को जमकर पीटा

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके में मेला देखने गए दो युवकों को दबंगों ने जमकर पीट दिया।चप्पलों और डंडों के साथ युवकों की पिटाई कर दी गई मामूली बात पर हुई इस पिटाई का वीडियो किसी ने मोबाइल पर बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है पुलिस अब आगे की कार्यवाही की बात कह रही है।

सोशल मीडिया पर युवकों की पिटाई का यह लाइव वीडियो मल्लावां कोतवाली इलाके के दारापुर गांव का है यहां इलाके के नवादा महमूद मजरा गोसवा निवासी संदीप ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि वह अपने ही गांव के रिंकू के साथ दारापुर मेला देखने गया था|

जहां मेले में रिंकू आइसक्रीम खा रहा था पास में ही खड़े ध्रुव और निजामुद्दीन से जो कि तेंदुआ के रहने वाले हैं के कपड़े पर छींटे पड़ गए तो इन लोगों ने उसे गाली गलौज किया जिसके बाद उसने कहा कि साफ कर देंगे लेकिन इन लोगों ने उसे ध्यान नहीं दिया और रिंकू को पकड़कर मारने लगे। संदीप का कहना है कि जब वह बचाने दौड़े तो उसको भी मारा पीटा।

इस पूरे पिटाई का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है सीओ बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey