प्रेमिका से शादी के बाद घर पर प्रेमी की हुई जमकर “पिटाई”…

UP Special News

कन्नौज  (जनमत) :- यूपी के कन्नौज जिले  के प्रेमी–प्रेमिका का प्यार पहले फेसबुक से परवान चढ़ा सुके बाद प्रेमी जोड़े ने परिजनों की बिना  बताएं अपनी मर्जी  से  कोर्ट मैरिज कर एक–दूसरे के साथ साथ जन्म के बंधन में बंध गये। इसके बाद जैसे ही वह अपने घर पहुंचे तो परिजन प्रेमी जोड़ेपर आफत बनकर बरसे और देखते ही देखते प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की जमकर पिटाई हो गई। दरअसल ठठिया थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव का व्यक्ति  कुछ समय पहले फेसबुक से तिर्वा की रहने वाली युवती से मिला और दोनों में प्यार हो गया। दोनों ही एक दूसरे से शादी करके घर बसाने की बातें करने लगे। जिसके प्यार का रिश्ता शादी के अटूट बंधन में बंध जाये और दोनों ही एक दूसरे के साथ रहकर एक नये जीवन की शुरूआत करें।

जिसके बाद दोनों ने मिलकर शादी करने की ठान ली लेकिन इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजनों ने इन दोनों के प्यार पर नाराजगी जताई। लेकिन अब दोनों का एक–दूसरे के बिना रहना  मुश्किल था और  कुछ ही दिनों में दोनों ने आखिरकार  कोर्ट मैरिज कर ली। शादी करने के बाद युवक जैसे ही अपनी दुल्हन को अपने घर लेकर पहुंचा यह देख नाराज परिजनों ने उसे घर मे नहीं घुसने दिया जिसके बाद युवक की कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते मामला मारपीट में बदल गया। शादी ने नाराज परिजनों ने युवक को उसकी प्रेमिका के सामने ही जमकर पिटाई कर दी। प्रेमी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि प्रेमी-प्रेमिका की शादी से युवक के परिजन नाराज थे। ऐसे में जब वह प्रेमिका को दुल्हन बनाकर घर ले गया तो परिजन भड़क गए और युवक की पिटाई कर दी। प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की पिटाई होता देख कुछ स्थानीय लोगों ने प्रेमी को बीच–बचाव करते हुए बचाने की कोशिश की। जिसके बाद मौके पर हो रही मारपीट की सूचना पर घर के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए जिसके बाद मामला शांत हुआ। मारपीट का वीडियो वायरल होने की सूचना पर ठठिया थाना पुलिस ने भी इस मामले की जानकारी करते हुए प्रेमी के परिजनों से पूछताछ की। लेकिन किसी प्रकार की कोई भी कार्रवाई न किये जाने की बात परिजनों ने कहते हुए मामले को शांत कर दिया है।

REPORT- ASHWANI PATHAK…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL….