तंत्र मंत्र की विद्या के लिये एक बुजुर्ग की कर दी हत्या

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- आधुनिकता के दौर में आज भी अंधविश्वास कायम है, जिसका जीता जाता उदाहरण जनपद अयोध्या के थाना मवई स्थित सैमसी में देखने को मिला। जहां तंत्र मंत्र की विद्या के लिये एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई और उसका सर घर के सामने जमीन में गाड़ दिया गया। वही मामले का खुलासा करते हुये पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार है।

मामला अयोध्या जनपद के मवई थाना क्षेत्र के सैमसी गांव का है, जहां बीते 7 मई की देर रात खेत की रखवाली करने गये बुजुर्ग किसान रामनाथ की कुल्हाड़ी से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी तो पता चला कि बुजुर्ग किसान की हत्या उसी गांव के धोखई व उसकी पत्नी ने मिलकर उसका गलाकाट कर हत्या कर दी थी और मृतक के धड़ को छोड़ कर सिर्फ उसके सिर को लेकर गायब हो गये थे।

पुलिस ने जब अभियुक्ता राजरानी को गिरफ्तार किया तो मामला तंत्र मंत्र की विद्या से जुड़ा निकला। फिलहाल पुलिस अभियुक्ता की निशानदेही पर जमीन में गाड़े गये मृतक के नरमुंड को बरामद कर लिया है। सीओ रुदौली राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक अन्य अभियुक्त धोखई अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि मृतक के भाई ने आरोप लगाया था कि अभियुक्त धोखई पिछले कुछ दिनों से धारदार हथियार लेकर घूम रहा था और हत्या की योजना बना रहा था।

फिलहाल क्षेत्राधिकारी रुदौली राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार की गई अभियुक्ता के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है, वहीं फरार चल रहे एक अन्य अभियुक्त धोखई को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan