मूल्य वृद्धि से नाराज़ सपाई उतरे सड़क पर, पुलिस ने चलाई लाठी

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- पेट्रोल और डीजल में हो रही बेतहाशा मूल्य वृद्धि के विरोध में समाजवादी पार्टी की मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड इकाई ने लखनऊ में विधानभवन के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। युवा नेता और यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता विधानभवन के बाहर ही धरने पर बैठ गए और पेट्रोल डीजल में हो रही मूल्यवृद्धि के विरोध में सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

नाराज़ कार्यकर्ता बढे हुए दामों को सरकार से वापस लेने की मांग कर रहे थे। हालांकि मौके पर मौजूद मुख्यमंत्री योगी की पुलिस बल को बढे हुए दामों को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा प्रोटेस्ट पसंद नहीं आया। पुलिस बल ने पहले प्रदर्शनकारी नेताओं और कार्यकर्ताओ को समझाने की कोशिश की। पुलिस के समझाने के बाद भी नेताओं की भीड़ बीच सड़क पर डटी रही और सरकार विरोधी नारे लगाती रही है।

बाद में पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसा कर भीड़ को तितर – बितर कर दिया। इस बीच जो भी पुलिस के चंगुल में फसा उसका स्वागत लाठियों से हुआ । मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey