राष्ट्रीय लोक दल ने डीजल पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

UP Special News राजनीति

अलीगढ़ (जनमत):- पेट्रोल डीजल के मूल्यों में हो रही वृद्धि के विरोध में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। कार्यकर्ताओं ने बुग्गी के  ऊपर वाहनों को लाद कर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि 19 दिन से देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल एवं डीजल के दामों पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। देश की जनता कोरोना वायरस संकट से त्रस्त है। सरकार गरीबों किसानों का ध्यान रख पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम वापस ले। नारेबाजी करते हुए रालोद कार्यकर्ता तस्वीर महल चौराहे से कलेक्ट्रेट तक गए।

जिलाध्यक्ष भानु प्रताप ने कहा कि यह प्रदर्शन सरकार के खिलाफ है। पेट्रोल डीजल की जो मूल्य वृद्धि की गई है। आज से पिछले इतिहास उठा कर देखेंगे तो कभी भी पेट्रोल से महंगा डीजल नहीं हुआ है। डीजल एक किसान की सबसे महत्वपूर्ण चीज है। जिसकी वजह से वह अपना ट्रैक्टर चलाता है, इंजन चलाता है, खेत में पानी देने का कार्य करता है, अपने माल की ढुलाई करता है। अगर डीजल महंगा हो जाएगा तो किसान कैसे अपना काम करेगा।  आपने बिजली भी इतनी महंगी कर दी कि 2000 रु महीने का बिल आ रहे हैं। जिसके पास 7 बीघा जमीन है आज वह अपनी जमीन से केवल बिजली का बिल दे पाएगा।

उसके पास खाने को कुछ नहीं होगा। आज आप देख रहे हैं चाहे वह जिले की बात तो देश की बात हो कितनी आत्म हत्या हो रही है। आज आदमी परेशान है कि महंगाई चरम पर जा रही है। अगर मोदी सरकार का यही हाल रहा तो मोदी जी आप भूल गए आप चाय बेचते थे। मोदी जी आज गरीब कहां चला गया आप देश के प्रधानमंत्री बन गए तो आपने देश के गरीबों को छोड़ दिया। मैं कहना चाहता हूं मोदी जी अगर थोड़ा सा कहीं कुछ है इनके बारे में सोचने काम करें। इस तरीके से सत्ता नहीं चलती है। यह बहुत गलत है। आज हमने पेट्रोल डीजल की मूल्यवृद्धि को लेकर प्रदर्शन किया है कि सरकार इसको वापस ले।

Posted By:-Ajay Kumar