विवाद सुलझाने गयी पुलिस टीम पर हमला

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत ):- यूपी के हरदोई में दो पक्षों में मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ दबंगों के मारपीट का मामला सामने आया है। घायल पुलिस कर्मियो को इलाज के लिए सीएचसी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना अरवल में पीआरवी ड्यूटी पर तैनात सिपाही विमल बाबू और होमगार्ड रामवीर को थाना क्षेत्र के रामनगर मुरचिया गांव में मारपीट की सूचना मिली थी। विमल बाबू के मुताबिक जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें शिकायतकर्ता मिला जिसके बाद शिकायतकर्ता के साथ वह लोग आरोपियों के घर जा रहे थे।

तभी रास्ते में ही 7-8 पुरुष और महिलाओं ने उन पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया और मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।सूचना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।वहीं घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया|

जिला अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है,इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो पक्षों के विवाद की सूचना पर पीआरवी टीम मौके पर गयी थी तभी एक पक्ष ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए,घायल पुलिसकर्मियों को जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया है इस मामले पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है दोषियों के प्रति कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey