विधायक के हस्तक्षेप से बाल-बाल बचें “युवक”…

UP Special News

शाहजहांपुर (जनमत):- शाहजहांपुर की तिलहर विधान सभा के भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा ने आरोप लगाया है कि पुलिस जबरन बेकसूरों को जेल भेजना का काम कर रही है, दरअसल निगोही थाना क्षेत्र अंतर्गत गॉव मोहरकला निवासी  अशोक , मनोज और सत्यवीर को निगोही थाने की पुलिस 21 जुलाई को घर से उठा ले गयी थी.

जिनपर मोबाइल चोरी का आरोप था…वहीँ  पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कोई मोबाइल नही चुराया …इतना सुनकर हल्का के दरोगा और थाना अध्यक्ष आग बबूला हो गए और आरोप लगाया कि जो मोबाइल तुम्हारे पास हैं वो चोरी के हैं,,, वहीँ बताया गया कि सभी ने मोबाइल की रसीद दिखा दी, आरोप है कि  पुलिस ने तीनों को नंगा करके जमकर पीटा और मोबाइल चोरी कबूलने का दबाब बनाने लगे.

जब पुलिस के इस कृत्य की खबर परिजनों को लगी तो परिजनों ने क्षेत्र विधायक से पूरी बात बताई क्षेत्र विधायक जी की जद्दो जहद के बाद निगोही थाने की पुलिस ने तीनों को छोड़ दिया इस दौरान विधायक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा…. विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस निर्दोषों को जबरन जेल भेजने का काम कर रही है,  फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर …. संजय कुमार ने … क्षेत्र विधायक से बात की और अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने आश्वासन दिया कि दोषी पुलिस कर्मियों पर जांच उपरान्त कार्यवाही की जाएगी..