बिजली कटौती पर बवाल जाम, …जाम में फंसी रही एम्बुलेंस

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई में बिजली कटौती से परेशान आंझी शाहाबाद और पाली के ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जाम लगाया।आंझी में लगाई गई जाम में एंबुलेंस फंसी रही जबकि पाली में जिला पंचायत सदस्य के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ।मौके पर पहुंची पुलिस और बिजली विभाग के कर्मियों के समझाने बुझाने के बाद जाम खुल सका।

शाहाबाद के आंझी में विद्युत कटौती से परेशान महिलाओं ने पॉवर हाउस का घेराव किया जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने रोड जाम कर दिया जिससे काफी लंबा जाम लग गया और लोगों को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। स्थानीय प्रशासन और विद्युतकर्मियों के समझाने के बाद महिलाओं ने जाम खोला है।सिकंदरपुर कल्लू गांव में बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान है। जब उनसे रहा नहीं गया तो घर की महिलाओं ने विद्युत उपकेंद्र का घेराव किया। जिससे काफी देर तक वहां हंगामा बरपा रहा और सैकड़ो महिलाएं एकत्रित हो गई।

पाली में जिला पंचायत सदस्य श्याम सिंह ने दर्जनों ग्रामीणों के साथ पाली विद्युत उप केंद्र का घेराव किया।इस दौरान जर्जर लाइन व ट्रांसफॉर्मर बदलवाने को लेकर घेराव किया।दरअसल ययहाँ भी भीषण गर्मी में विजली की आंख मिचौली से परेशान होकर लोगों ने घेराव किया।इस दौरान तकरीबन 5 घंटे विद्युत सप्लाई गुल रही।जेई के आश्वासन के बाद पुनः बिजली की सप्लाई शुरू हो सकी।वहीं स्थानीय प्रशासन और विद्युतकर्मियों ने समझा बुझाकर प्रदर्शन को समाप्त कराया। जिसके बाद सुचारू रूप से आवागमन शुरू हो सका है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey