13 वर्षीय मूकबधिर बच्ची के साथ गांव के ही दरिंदे ने किया “दुष्कर्म”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- कोतवाली इगलास इलाके के एक गांव में 13 वर्षीय मूकबधिर मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक अधेड़ द्वारा हैवानियत की हदों को पार करते हुए अपने घर के पास जमीन पर डालकर अपनी जिस्मानी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। जहां पीड़ित बच्ची को चलने फिरने में परेशान देख माता-पिता ने पूछा तो बेटी ने इशारों में बताया की उसके साथ गलत काम हुआ है।

बेटी के द्वारा बलात्कार किए जाने का इशारा मिलते ही पीड़ित बच्ची के माता पिता अपनी बेटी के साथ हुई बलात्कार की घटना के कई दिन बाद थाने पहुंचे और हवस के भूखे भेड़िए के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने बलात्कार की शिकार हुई पीड़ित मूक बधिर बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धारा (376,3 ओर 4) के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं दुष्कर्म की शिकार हुई मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव में दुष्कर्म की शिकार हुई एक 13 वर्षीय बच्ची के पीड़ित परिजनों के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई है। पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में बलात्कार की शिकार हुई मूक बधिर बच्ची के माता-पिता का कहना है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी मूकबधिर है जो बोलने-सुनने में असमर्थ है,ओर बोल ओर सुन भी नहीं पाती है। वहीं उनकी बेटी के साथ ही दुष्कर्म की घटना करीब 8 से 10 दिन पहले की है। इस दौरान जब उसकी बेटी को चलने फिरने में परेशानी हो रही थी, तो उसकी मां ने अपनी बेटी से चलने फिरने में आ रही परेशानी का कारण पूछा, इस पर बेटी के द्वारा इशारों इशारों में बताया कि गांव के ही एक अधेड़ युवक के द्वारा उनके साथ गलत काम करते हुए बलात्कार किया है।

मूक बधिर बच्ची के इशारों में गलत काम किए जाने का इशारा मिलते ही परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई ओर उनके होश उड़ गए। जिसके बाद पीड़ित बच्ची से उन्होंने उसके साथ गलत काम करने वाले युवक का नाम पूछा तो बलात्कार की शिकार हुई बच्ची अपने माता-पिता को अपने साथ लेकर गांव के ही पड़ोसी युवक अशोक उर्फ हेता पुत्र ओम प्रकाश के घर के पास लेकर पहुंची। वारदात स्थल पर ले जाकर बेटी के द्वारा उन्हें इशारों में बताया गया कि इसी जगह पर पड़ोसी युवक अशोक उर्फ हेता ने उसको जबरन अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ बलात्कार किया था। जिसके बाद पीड़िता बच्ची के माता-पिता दुष्कर्म की शिकार हुई मासूम बच्ची को अपने साथ लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मूक बधिर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में धारा-376,3 ओर 4 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। तो वही पीड़िता बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अलीगढ़ जिला अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद पुलिस मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले पड़ोसी आरोपी युवक की तलाश शुरू करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..