बेनीगंज पुलिस ने किया अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई की बेनीगंज पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए एक असलहा बनाने वाले को गिरफ्तार किया है जबकि उसका भाई भाग निकलने में सफल रहा। पुलिस को इसके पास से भारी मात्रा में बने अधबने असलहे व असलहा बनाने के उपकरण बरामद किये है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक के ऊपर पहले से ही एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और यह असलहा बनाने वाले गैंग में पंजीकृत है।

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी कपिल देव ने बताया कि शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। पूरे मामले का खुलासा करते हुए एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि बेनीगंज के प्रभारी निरीक्षक राजकरण शर्मा को मुखबिर से सूचना मिल रही थी बेनीगंज थाना इलाके के लोधौरा गांव में अवैध असलहे बनाए जा रहे हैं।

ऐसी जानकारी पर पुलिस ने टीम बना कर लोधौरा गांव के श्रीराम लोहार के घर पर दबिश दी । यहां से पुलिस को श्रीराम लोहार के पुत्र रामकिशोर उर्फ बबलू को असलहा बनाते हुए गिरफ्तार किया गया जबकि इसका भाई राम नरेश पुलिस को देख कर भाग निकलने में सफल रहा। एएसपी के मुताबिक इसके पास से तीन तमंचा एक अद्धी एक अधबना तमंचा असलहे बनाने के उपकरण आदि बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार रामकिशोर उर्फ बबलू शातिर अपराधी है और इसके ऊपर 12 मुकदमें पहले से दर्ज है।एएसपी ने बताया कि यह व्यक्ति असलहा बनाने वाले गैंग का पंजीकृत अपराधी है। एसपी ने बताया कि जो फरार है उसकी तलाश की जा रही है शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar