सट्टे ने निगल ली युवक की जिंदगी …

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- यूपी कन्नौज में अपराधियों के साथ-साथ सुसाइड की घटनाएं भी लगातार बढ़तीं जा रही हैं। कहीं बच्चे ऑनलाइन गेम के पीछे सुसाइड कर रहे हैं। तो कहीं लोग कर्ज से तंग में आकर अपनी जान दे रहे हैं। ताजा मामला कोतवाली क्षेत्र के गांगिन नगला गांव का है। जहां सट्टा लगाना एक युवक को महंगा पड़ गया। जिसके चलते सट्टे में पैसे हारने के बाद युवक ने पैसे की वसूली से परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के गांगिन नगला गांव निवासी आशुतोष पुत्र ओमप्रकाश को लगभग 2 साल से ऑनलाइन सट्टा में पैसे लगाता था। वहीं मृतक के भाई अभिषेक कुमार पुत्र ओम प्रकाश ग्राम शादीपुर पोस्ट मंधना कानपुर का आरोप है। गांगिन नंगला गांव निवासी विक्रम पुत्र संतोष कुमार कई नौजवान युवकों को ऑनलाइन सट्टा गेम में पैसा देकर गेम खिलाता था। वही कम पैसे देकर उन से दुगना पैसा वसूल करता था। वही विक्रम ने मृतक को भी कई बार पैसे दिए पैसे न देने के कारण उनका भाई परेशान रहने लगा। मृतक के भाई का आरोप है कि विक्रम ने उनके भाई को फोन पर पैसे न देने पर धमकी दी। जिसके बाद मेरे भाई ने परेशान होकर घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया है परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।.

परेशान होकर मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा

जिसमें लिखा है, मम्मी मुझे माफ करना मैं आपको छोड़कर जा रहा हूं, आपकी जिंदगी में ने नर्क बना दी है। मैं छोटे पर ही मर जाता तो शायद आपको यह दिन देखना नहीं पड़ता। मम्मी मैं जानता हूं कि हमसे गलती हुई है जिसकी सजा लगातार मैं 2 साल से काट रहा हूं, मम्मी विक्रम ने 3 दिन में हम से दो लाख एक्स्ट्रा ले लिए हैं। वही विक्रम पहले पैसे डाल देता है फिर बाद में धमकी देता है जिससे अब हम परेशान होकर अपनी आत्महत्या कर रहे हैं।

बात करते हुए कोतवाली प्रभारी संतोष कुशवाहा ने बताया है जानकारी होते ही मौके पर पुलिस को भेजा गया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

REPORT-  ASHWANI PATHAK… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..